Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सना खान और मुफ्ती अनस की शादी...


Sana khan aur mufti Anas


देखते ही देखते सना खान और मुफ्ती अनस की शादी सोशल मीडिया पर विवादित होती जा रही है -

काफी लोग घटिया घटिया टिप्पणी कर रहे हैं कल से, अब कुछ लोग सना खान के माजी की बात कर रहे हैं, बोल रहे हैं कि काफी बोल्ड सीन दे चुकी है फिल्मों में, किसिंग सीन दे चुकी है वगैरा-वगैरा..

यह बताओ जब उसने महसूस किया कि वह एक गलत रास्ते पर है उसे त्याग कर अच्छे रास्ते पर आ गई तो तुम्हें तकलीफ क्यों हो रही है..? क्या तुम यह चाहते थे कि वह वैसी ही जिंदगी जिए जैसे कि पहले जी रही थी..? मतलब तुम चाहते ही नहीं कि कोई तौबा करले सुधर जाए..? वह गुमराही के रास्ते को छोड़ अगर नेक रास्ते पर चलना चाह रही है तो तुम्हें तकलीफ क्यों..?

और कुछ लोगों को मुफ्ती अनस से शिकायत है कि वह ऐसी किसी लड़की से कैसे शादी कर सकते हैं जो बॉलीवुड की एक्ट्रेस रह चुकी है..?

उनका शादी करना उस वक्त मैं गलत मानता जब सना खान बॉलीवुड से तौबा न की होती, जब सना खान ने वह सब त्याग दिया तौबा कर लिया अच्छे रास्ते पर चल पड़ी है अच्छे रास्ते पर चलने की नियत कर चुकी है, और अपने अच्छे मुस्तकबिल के लिए एक नेक पढ़े लिखे बंदे से शादी करना चाह रही थी तो ऐसे में मुफ्ती साहब का सना खान का हाथ थामना काबिले तारीफ है.. मैं मुफ्ती साहब का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने सना खान से निकाह करके एक मिसाल पेश की, उन लड़कियों के लिए जिन्हें यह लगता रहा कि अगर मैं बुराई के रास्ते छोड़कर अच्छे रास्ते पर भी चल पड़ी तो क्या अच्छे लोग मुझे अपनाएंगे...

तंज कसने वालों पहले खुद को देखो कि तुम कितने मुकम्मल हो दीन के बताए गए रास्ते पर कितने हद तक चल रहे हो, तुम्हारे परिवार में कितने हद तक दीन को फॉलो किया जा रहा है, खुद के घर की मां बहन कितना पर्दा करती हैं, और नमाज रोजा की कितनी पाबंद हैं, पहले खुद का देखो फिर दूसरों को उनका आमाल बताओ, बाकी लोगों के दिलों का हाल अल्लाह बेहतर जानता है....





Written by:- Shams Jaunpuri

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां